राशिफल 10 अगस्तः शनिवार का दिन वृष और मिथुन राशि के लिए बेहतरीन

0 762

मेष: चली आ रही समस्या का समाधान होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृष: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। अधीनस्थ कर्मचारी या भाई—बहन के कारण तनाव मिल सकता है जबकि व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी।

मिथुन: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। दाम्पत्य जीवन में तनाव आ सकता है।

कर्क: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

सिंह: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

कन्या: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन किसी पारिवारिक महिला से तनाव भी मिल सकता है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

तुला: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी, लेकिन अधीनस्थ कर्मचारी या भाई बहन के कारण तनाव की स्थिति बन सकती है।

वृश्चिक: व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं।

धनु: किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

मकर: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन दामपत्य जीवन में संयम रखें। व्यर्थ के वाद-विवाद हो सकते हैं। संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा।

कुंभ: जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा श्रम सार्थक होगा।

मीन: जीविका के क्षेत्र में किया गया श्राम सार्थक होगा। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। महिला अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे।

Comments
Loading...