राशिफल : जानिए आज 1 दिसंबर 2018 का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है

0 469,769

मेष-कार्यक्षेत्र में आप जितना ही प्लानिंग के साथ कार्य पूर्ण करने की कोशिश करेंगे, उतनी ही कार्य में सफलता आपको मिल सकती है।

वृष- कामकाज को लेकर किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। वहीं कार्य को लेकर की गई यात्रा के भी इस दौरान शुभ परिणाम मिलेंगे।

मिथुन- आज आर्थिक-वृद्धि के शुभ योग बन रहे हैं। कलात्मक कार्यों द्वारा ज्यादा फायदे प्राप्त होंगे।

कर्क- आर्थिक वृद्धि के शुभ योग बन रहे हैं। कोई नया निवेश करने से घबराएं नहीं, अंत में फायदा ही होगा।

सिंह- कार्यक्षेत्र में नई शुरुआत आपके लिए शुभ संकेत लेकर आ रही है। अपनी वाकपटुता के बल पर और भी बेहतर परिणाम हासिल कर सकेंगे।

कन्या- व्यवसायिक रूप से आपकी तारिफ होगी और आपके प्रयासों को सराहा जायेगा। आपको अपनी परियोजनाओं से लाभ होगा।

तुला- कार्यक्षेत्र में नई शुरुआत आपके लिए शुभ संकेत लेकर आ रही है। अपनी वाकपटुता के बल पर और भी बेहतर परिणाम हासिल कर सकेंगे।

वृश्चिक- कार्यक्षेत्र में संयम से काम लेने के अलावा सभी को साथ लेकर चलने से ही उन्नति के अच्छे संकेत मिल पाएंगे।

धनु- परिवार के पूर्ण सहयोग से किसी बड़ी आर्थिक समस्या का हल निकल आएगा। इसके साथ ही पिछली यात्राओं के भी शुभ संकेत मिल सकते हैं।

मकर- परिवार में सुख और समृद्धि के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्थितियों में सुधार संभव है। वहीं कोई नई पार्टनरशिप भी सफल रहेगी।

कुंभ- आर्थिक सुख एवं समृद्धि के योग आपके लिए बन रहे हैं। आप अपने निवेश की तरफ ज़्यादा ध्यान देंगे एवं उन्हें एक अच्छी प्लानिंग के तहत शुभ स्थितियों की तरफ अग्रसर करेंगे

मीन- आप अपनी किस्मत के मालिक रहेंगे एवं इसका सारा असर आपकी यात्राओं में नज़र आएगा। कोई साझा निवेश शुभ परिणाम देने वाला साबित हो सकता है।

80%
Awesome
  • Design
Comments
Loading...