इन 6 राशियों पर मेहरबान हैं माता रानी, अत्यंत खास है इनके लिए आने वाला समय

0 2,279

आज हम इस लेक में उन राशियों के बारे में बता रहे हैं जिन राशि के ऊपर माता राशि की कृपा बन रही है। इन राशि के लोगो की सारी मनोकामना आसानी से पूरी होने वाली है। देवी की कृपा मिलने से इनकी हर हसरत आसानी से पूरी होगी। इसके साथ ही इनके लिए लाभ की स्थिति बनेगी। इन राशि के लोगो के लिए नवरात्रि के बाद कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी।

 

वृश्चिक, कन्या – इस राशि के लोगो को नवरात्रि के बाद नौकरी में प्रमोशन मिलने वाला है, इस समय अधिकारियों की ओर से भी लाभ की स्थिति बनेगी।

मेहनत का उचित फल मिलेगा, लंबे समय से चली आ रही इनकी दुविधा का अंत होगा। इनकी सारी समस्या का समादान होगा। हर परेशानी से जल्दी ही छुटकारा मिलेगा। इन राशि के लोगो को इस समय उधार दिये पैसे मिलेंगे। घर परिवार में माहौल उत्तम बना रहेगा। लोगो की नई परियोजना पर काम आसानी से बनेगा।

 

कुम्भ, तुला – इस राशि के लोगो को देवी की कृपा मिलने से परिवारिक जीवन में शांति बन रहेगी। सारे अधूरे काम को इस समय आसानी से पूरा करेंगे। जीवन की हर परेशानी का समाधान होगा। सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे लोगो को नौकरी का अवसर मिलेंगे। व्यापार में तरक्की होगी। आने वाला समय में इनको लाइफ चेंजिंग साबित होगी।यह समय इन राशि के लिए धन से जुड़े मामलों के लिए बेहद शानदार रहने वालें हैं। इन राशि के लोगो को बिजनेस में तरक्की मिलेंगी।

 

कर्क, मेष – इस राशि के लोगो को देवी की कृपा मिलने से प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगाl परिवार का सहयोग मिलने से हर काम में आसानी से सफलता मिलेगी। भूमि-वाहन का सुख मिलेगाl ऑफिस में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलने से काम मे आसानी से सफलता मिलेगी। इस राशि के लोगो का इस समय किसी उच्च अधिकारी से संपर्क होने से इन राशि के लोगो के लिए लाभ की स्थिति बनाएंगा।

Comments
Loading...