आज का राशिफल – इन राशियों का भाग्य खोल देगा शनिवार

0 7,235
24 मार्च को चैत्र शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। इसके साथ ही नवरात्र का सातवां दिन है। जिसके कारण देवी कालरात्रि की पूजा की जाएगी। इसके अलावा आज 2 अशुभ योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों का अनिष्ट हो सकता है। लेकिन कुछ राशियों के लिए शनिवार अच्छा बीतेगा।

विषयोग और वज्र योग बनने के साथ-साथ सौबाग्य और गजकेसरी योग भी बन रहा है। जिसके कारण राशियों में अशुभ योग का असर कम होगा। जिसके कारण धनलाभ के साथ-साथ बिजनेस और जॉब में लाभ मिलेगा।

 मेष राशि  

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते है। आज कोई नजदीकी दोस्त के घर मिलने आ सकता है। दोस्त से बात शेयर करके आपका मन हल्का होगा। इस राशि के इंजीनियर को प्रमोशन का चांस है। मन प्रसन्न होगा। लवमेट आज अपने रूठे हुए साथी को मनाने के लिए एक अच्छी ड्रेस गिफ्ट  कर सकते हैं। मां दुर्गा को लाल चूड़ी चढ़ाने से आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

वृष राशि

आज का दिन आपका बेहतरीन रहेगा। आज रास्ते में आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपके बिजनेस में निवेश कर सकता है। जिससे मिलकर आपको खुशी महसूस होगी। इस राशि के लॉ के स्टूडेंट्स को लॉ फार्म में जॉब के लिए ऑफर आ सकता है। जिससे आपके करियर की अच्छी शुरुआत होगी। अगर आप नई गाड़ी खरीदना चाहते है तो आज का दिन शुभ है। लवमेट के साथ अच्छे रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जा सकते है।

Comments
Loading...