राशिफल:इन 6 राशियों पर भारी रहेंगे आज के ग्रह-नक्षत्र, बन रहे हैं 2 अशुभ योग

0 2,034

सोमवार का राशिफल, आज के ग्रह-नक्षत्र वृष, मिथुन, सिंह, तुला, धनु और मकर राशि वाले लोगों के लिए ठीक नहीं है। आज मकर राशि में चंद्रमा को राहु और केतु पीड़ित कर रहे हैं। जिससे ग्रहण योग बन रहा है। वहीं धनु राशि में सूर्य और शनि भी साथ हैं। इन ग्रहों के कारण धन हानि, विवाद, दौड़-भाग और तनावभरा दिन रहेगा। ये 6 राशि वाले लोग गलत फैसले ले सकते हैं। वहीं मेष, कर्क, कन्या, वृश्चिक, कुंभ और मीन राशि वाले लोग ग्रहों के इन अशुभ प्रभावों से बच जाएंगे।

मेष: आत्मविश्वास में कमी आयेगी। कारोबार में वृद्धि हो सकती है, परन्तु परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी। लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे।

वृष: मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। कुटुम्ब-परिवार में तनाव हो सकता है। सन्तान को कष्ट रहेगा।

मिथुन: मन अशान्त रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

कर्क: मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

सिंह: अतिउत्साही होने से बचें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। बातचीत में संयम बनाए रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे।

कन्या: आत्मसंयत रहें। मानसिक तनाव से परेशान रहेंगे। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

तुला: परिवार की समस्याओं से परेशानी हो सकती हैं। मन अशान्त रहेगा। पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

वृश्चिक: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परन्तु बातचीत संयत बनाये रखें। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

धनु: परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी

मकर: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

मीन: धैर्यशीलता में कमी आयेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

Comments
Loading...