जानिए कल 1 नवंबर 2017 का राशिफल आज ही

0 481,561

मेष-आमतौर पर बुधवार का दिन आप अध्ययन और धार्मिक प्रवचन सुनने में बिताना चाहते हैं लेकिन काफी समय इस कार्यक्रम में ब्रेक लग रहा है।

वृष- स्वास्थ्य सुख में व्यवधान आ सकता है। वाद-विवाद में उलझना पड़ सकता है। किसी अप्रिय समाचार से मन परेशान हो सकता है।

मिथुन- आज आपके विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। शासन सत्ता पक्ष से निकटता व गठजोड़ का लाभ मिलेगा। धन लाभ मिल सकता है।

कर्क- उत्तम संपत्ति का लाभ मिल सकता है। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। राज्य-मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी।

सिंह- आमदनी के नए स्रोत बनेंगे। वाणी की सौम्यता आपको सम्मान दिलाएगी। शिक्षा, प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगा। अधिक भागदौड़ और नेत्र विकार होने की संभावना है। शत्रु आपस में लड़कर ही नष्ट हो जाएंगे।

कन्या- भाग्य का साथ मिलेगा। रोजगार व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से भी संतोषजनक सुखद समाचार मिलेगा। शुभ कार्यों में खर्चा व कीर्ति की वृद्धि होगी।

तुला- व्यवसायिक रूप से आपकी तारिफ होगी और आपके प्रयासों को सराहा जायेगा। आपको अपनी परियोजनाओं से लाभ होगा।

वृश्चिक- स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत से जुड़े मामलों में आपको धन खर्च करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में काम का दबाव बना रहेगा।

धनु- कोई युवा व्यक्ति आपके जीवन में आपकी मदद कर सकते हैं। प्रेम संबंध में धैर्य के साथ अपने पक्ष को सामने रखें।

मकर- रिवार में सुख और समृद्धि के योग बन रहे हैं। आप किसी अच्छी जगह शिफ्ट होने की सोचेंगे। नयी प्रॉपर्टी भी खरीदने की सम्भावना है।

कुंभ- आर्थिक सुख एवं समृद्धि के योग आपके लिए बन रहे हैं। आप अपने निवेश की तरफ ज़्यादा ध्यान देंगे एवं उन्हें एक

अच्छी प्लानिंग के तहत शुभ स्थितियों की तरफ अग्रसर करेंगे

मीन- आप अपनी किस्मत के मालिक रहेंगे एवं इसका सारा असर आपकी यात्राओं में नज़र आएगा। आर्थिक मामलों में भी अच्छे अवसर रहेंगे और कोई साझा निवेश शुभ रिजल्ट्स देगा।

0%
Comments
Loading...