वास्तुशास्त्र के मुताबिक झाड़ू लगाने सही समय जान लिया तो जीवन भर घर में होगी बरकत

0 3,842

वास्तुशास्त्र के मुताबिक घर में रखी हर चीज आपके भाग्य से जुड़ी होती हैं। वही वास्तु के के अनुसार ही घर के वातावरण को सही और शुद्ध बनाया जा सकता हैं। जिससे घर में रहने वाले लोगो का जीवन कुशलता पूर्वक व्यतीत हो सकते हैं।

आपको बता दें,कि वास्तुशास्त्र में घर की साफ—सफाई और झाड़ू लगाने का भी सही और निश्चित समय दिया हैं। मगर ऐसा अधिकतर होता हैं,कि घर की झाड़ू गलत वक्त पर लग जाती हैं, जिस वक्त नहीं लगनी चाहिए। जिसकी वजह से घर परिवार में रहने वाले लोगो पर इसका बहुत बुरा असर पड़ता हैं।

वास्तुशास्त्र के अनुसार घर में झाड़ू लगाने का एक सही समय होता हैं। अगर आप उस सही वक्त् पर घर में झाड़ू लगाते हैं।

तो धन की देवी मां लक्ष्मी का घर में आगमन होता हैं। वही देवता भी उस घर में निवास करते हैं। वही आज हम आपको झाड़ू लगाने के सही नियम और तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं,जिसे जानकर आप अपने घर परिवार में आई परेशानियों को कम कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं,उन तरीको के बारे में।

अधिकतर लोग सुबह 7 से 8 बजे के बीच में ही साफ सफाई और झाड़ू लगाते हैं। मगर झाड़ू लगाने का नियत समय सुबह 4 से 5 बजे तक का ही हैं। क्योंकि इस नियत समय पर घर में झाड़ू लगाने से धन की देवी माता लक्ष्मी का घर में आगमन होता हैं। जो की बहुत ही शुभ माना जाता हैं और घर में बरकत ही बरकत होती हैं। वही सुबह के वक्त का यह शुभ मुहूर्त वास्तुशास्त्र में बहुत ही शुभ माना जाता हैं।

Comments
Loading...